देश के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना वायरस कि चपेट में आ गए हैं। न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक सोमवार को उनकी कोरोना की जांच पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


अभी हाल ही में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा दोबारा कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं। पिछले शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पिछले आठ महीने में दूसरी बार पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं और कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला, दिग्विजय सिंह, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनकी पत्नी आशा हुड्डा इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 


गौरतलब है कि पूरा देश अभी कोरोना कि दूसरी लहर से बुरी तरह ग्रस्त है। यह लहर पूरे देशवासियों के लिए बेहद घातक साबित हो रही है। इस लहर से कोई भी वर्ग के लोग अछूते नहीं हैं, चाहे वो नेता,अभिनेता हो या डॉक्टर हो सभी लोगों पर वायरस एक समान हमला कर रहा है। इस बढ़ते संक्रमण के बीच सरकार भी बेबस नजर आ रही है। हालांकि अभी हमारे देश के दिग्गज नेता चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं, जिस वजह से वह कोरोना पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी की अब जब चुनाव खत्म होने को है। इसके बाद सरकार और नेता कोरोना पर कैसे काबू पाते हैं और इसके लिए क्या कठोर कदम उठाते हैं।