पश्चिम बंगाल में चुनावी लहर चल रही है। 29 मार्च को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में होने वाले चुनाव को लेकर मतदाताओं को शांति व समझदारी से मतदान करने के लिए अपील की। साथ ही ममता ने लोगों से तृणमूल कांग्रेस को चुनने के लिए भी कहा। 


वहीं जब ममता नंदीग्राम पहुंची तब बीजेपी समर्थकों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। दरअसल नंदीग्राम विधानसभा में ममता के विपक्ष में बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं। एक समय था जब शुभेंदु ममता के खास हुआ करते थे। लेकिन अब उन्होंने ममता का आंचल छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। ममता ने अपने प्रदर्शन में बीजेपी पर आरोप लगाया कि मतदाताओं को आतंकित करने के लिए बीजेपी शासित राज्यों से पुलिस बल को पश्चिम बंगाल लाया गया है।


नंदीग्राम में अधिकारी का साथ देने के लिए शाह ने 30 मार्च को रोड शो में भाग लिया था। इस बीच ममता के रोड शो में बीजेपी समर्थकों ने हर जगह उनका स्वागत जय श्री राम के नारे लगाकर किए। ममता बनर्जी खुद नंदीग्राम से उम्मीदवार के रूप में खड़ी हैं। जिस कारण नंदीग्राम पश्चिम बंगाल के सबसे अधिक चर्चे में रहने वाला निर्वाचन क्षेत्र है। नंदीग्राम में 30 मार्च चुनाव प्रचार के लिए आखिरी दिन था, इस क्षेत्र में चुनाव का दूसरा चरण 1 अप्रैल से शुरू है।