पिछले 100 दिनों से भी अधिक समय से चल रहे किसान आंदोलन के कारण आम जनता भी कुछ कम परेशान नहीं हुई है, दिल्ली के सभी बॉर्डर पर किसान आंदोलन के कारण काफी लंबे समय से कई रास्तों को बंद किया गया है गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसानों आन्दोलान के कारण दिल्ली से गाज़ियाबाद जाने वाले नेशनल हाईवे-24 के आवाजाही पर भी रोक लगा दी गई थी। इतने दिन से बंद पड़े दिल्ली से गाज़ियाबाद जाने वाले नेशनल हाईवे-24 को मौजूदा  स्तिथि को देखते हुए खोल दिया गाया है। इस रास्ते से आने जाने वाले यात्रियों के लिए यह बड़ी राहत की खबर है।  

गाजीपुर बॉर्डर बंद होने के बाद यात्रियों को आनंद विहार डीएनडी, लोनी डीएनडी और अप्सरा बॉर्डर्स से गुजरना पड़ता था जिसके कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। दिल्ली-नोएडा चिल्ला बॉर्डर दोनों कैरिजवे पर आवागमन के लिए खुला था। दिल्ली व हरियाणा के बीच सिंघू, टिकरी, औचंदी, पियाउ मनियारी और सबोली और मंगेश के बीच एंट्री और एग्जिट पॉइंट अभी भी बंद हैं.

देश की राजधानी दिल्ली में अलग अलग राज्यों से आए किसानों द्वारा किए जा रहे तीनों कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे इस आंदोलन को लगभग साढ़े 3 महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है और अब तक इसका कोई समाधान निकलता नजर नहीं आ रहा। इस बीच सरकार व किसानों के बीच हुई अनेकों बैठकों का कोई परिणाम सामने नहीं आया है। किसान अभी भी कानून रद्द करवाने व सरकार संसोधन को लेकरअड़े हुए हैं।