महान अभिनेता-निर्देशक ललित बहल की कोरोना वायरस के संक्रमण से मृत्यु हो गई। उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह 71 वर्ष के थे और पिछले एक सप्ताह से कोरोना संक्रमण से पीड़ित थे और वह पहले ही अन्य बीमारियों से पीड़ित थे  जिसके  कारण उनका स्वास्थ्य पहले से अधिक बिगड़ गया। उन्हें दिल की बीमारी थी।

ललित बहल के बेटे और निर्देशक कानू बहल ने इसकी पुष्टि की है।

टिटली और 'मुक्ति भवन' जैसी फिल्में बनाने वाले ललित बहल के लिए कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है। कानू ने बताया, "उनकी दोपहर को ही मौत हो गई। पहले से दिल की बीमारी होने के कारण कोविड उनपे और भी हावी होगया।

कानू ने आगे कहा, "उनके लंग्स में संक्रमण से उनकी स्थिति धीरे-धीरे बिगड़ता रहा। आपको बता दें कि ललित बहल ने एक अभिनेता के रूप में आपने फिल्मी सफर शुरू किया था। इसके बाद, उन्होंने 'तपिश', 'आतिश', 'सुनहरी जिल' जैसे टेलीफिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया।

ललित ने टीवी शो 'अफसाने' में एक अभिनेता के रूप में भी काम किया। उन्होंने बेटे कानू बहल द्वारा निर्देशित तितली और मुक्ति भवन जैसी फिल्मों में अभिनय किया। 'मुक्ति भवन' में ललित बहल के बेटे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता आदिल हुसैन ने उनकी एक तस्वीर ट्वीट करके दुख व्यक्त किया है।

आदिल हुसैन ने लिखा, "मैं अपने सबसे चहेते और सम्मानित सह-अभिनेता ललित बहल के निधन से बहुत दुखी हूं। उन्होंने मुक्ति भवन में मेरे पिता के किरदार को शानदार तरीके से निभाया! ऐसा लगता है कि मैंने अपने पिता को खो दिया है"।