कोरोना ने फिर से देश में रफ्तार पकड़ ली है। हर दिन बॉलीवुड और टीवी स्टार्स कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। प्रसिद्ध टीवी शो अनुपमा में मुख्य भूमिका निभाने वाली रूपाली कोरोना के चपेट में हैं। उनकी रिपोर्ट से सेट पर हड़कंप मच गया। इससे पहले शो के  अभिनेता आशीष मल्होत्रा ​​को भी कोविड  संक्रमित पाया गया है।

आज सुबह, रूपाली की परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक आई। हालांकि रूपाली में कोई लक्षण नहीं पाए गए। वहीं, अनुपमा की टीम के बाकी लोगों का भी टेस्ट कराया जा रहा है, उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि रूपाली को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण शूटिंग जरूर प्रभावित होगी। कुछ दिनों पहले, अनुपमा के दूसरे बेटे पारस कलनावत को भी शो में सकारात्मक पाया गया था, वह वर्तमान में सेल्फ क्वारेंटाइन में हैं ।

आपको बता दें कि अगर वर्तमान में टीवी धारावाहिकों की दुनिया में किसी का दबदबा है, तो वह धारावाहिक अनुपमा है, जिसे 13 जुलाई 2020 को शुरू किया गया था, और तब से यह शो टीआरपी चार्ट में नंबर एक रहा है। रूपाली गांगुली अपने दमदार प्रदर्शन के साथ टीआरपी चार्ट में 'अनुपमा' के रूप में दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं।


रूपाली ने धारावाहिक 'सुकन्या' के साथ धारावाहिकों की दुनिया में कदम रखा। जिसके बाद उन्होंने संजीवनी, साराभाई वर्सेस साराभाई, भाभी, काव्यांजलि, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी, कहानी घर घर की, अपना घर में जैसे धारावाहिकों में भी काम किया।'