कोलकाता पुलिस ने आज होने वाले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम के लिए बनाए जा रहे मंच को तोड़ दिया है। यह आरोप भाजपा ने लगाया है। भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश भाजपा मुख्यालय के सामने इस मंच का निर्माण कर रहे थे। इस मंच का निर्माण भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम के लिए किया जा रहा था। यह कार्यक्रम आज होने वाला था, लेकिन इससे पहले कोलकाता पुलिस ने देर रात मंच को तोड़ दिया।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कल पश्चिम बंगाल पहुंचे, जहां उन्होंने उन भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों से मुलाकात की जो चुनाव परिणामों के बाद हुई हिंसा के शिकार हुए थे। जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद की व्यापक हिंसा ने देश के विभाजन के दौरान लोगों पर हुए अत्याचारों की याद दिला दी। नड्डा ने राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकतांत्रिक तरीके से "क्रूरता" के खिलाफ लड़ने के लिए प्रेरित किया।

पश्चिम बंगाल की दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे नड्डा ने कहा कि पूरे भारत में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य के कार्यकर्ताओं के साथ एकजुटता व्यक्त की है, जो "हिंसक हमलों का सामना कर रहे हैं।" उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "हम इस वैचारिक लड़ाई और तृणमूल कांग्रेस की गतिविधियों से लड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो असहिष्णुता से भरी है।" भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा, "मैंने विभाजन के दौरान हुए अत्त्याचारों के बारे में सुना है, लेकिन मैंने चुनाव के बाद की ऐसी हिंसा नहीं देखी है। जो पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद राज्य में हो रही है।"