सितारों से सजी बैंगलोर की टीम आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी। वहीं कोलकाता के लिए यह आईपीएल सीजन बेहद साधारण रहा है। कोलकाता की टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है। 


विराट की टीम शुरुआत में टॉप पर रहने के बाद अपनी आखिरी तीन मैचों में दो मैच हारकर तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं कोलकाता की टीम सात मैचों में पांच हारने के बाद, टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। 


आरसीबी को टीम केकेआर पार दबाव डालने के लिए अपने शीर्ष बल्लेबाज कोहली, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल पर नजरें रहेंगी। वहीं कोलकाता के लिए उनका परेशानी उनका शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी है। उनके बल्लेबाजों के लिए यह टूर्नामेंट बेहद ख़राब दौर से गुजर रहा है। 

आरसीबी की गेंदबाजी चेन्नई की पिच पर काफ़ी प्रभावी रही तो जैसे ही वो चेन्नई छोड़ अहमदाबाद पहुंचे तो उनके गेंदबाजों की लाइन लेंथ इकॉनमी सब बिगड़ गई। जो उनके लिए चिंता का विषय है। 


क्या होगी प्लेइंग 11 ?

पिछले मैच के बाद केकेआर के कोच मैकुलम ने यह जाहिर किया था कि अगले मैच में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकता है। वहीं आरसीबी कि टीम अपने पुराने प्लेइंग 11 के साथ उतर सकती है।