रविवार को खेले गए दो मुकाबले के साथ मुंबई और चेन्नई में आईपीएल मैचों का हिस्सा खत्म हो चुका है। अब आईपीएल का कारवां कुछ दिनों के लिए अहमदाबाद और दिल्ली में होगा। सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केएल राहुल की पंजाब और मॉर्गन की कोलकाता आमने सामने होगी। 


पंजाब किंग्स अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 विकेट से जीतकर वापस पटरी पर आ चुकी है। वहीं कोलकाता का हाल बेहाल है। पहला मैच जीतने के बाद लगातार चार मैच हारकर टीम बैकफुट पर खड़ी है। 


पंजाब की टीम जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं कोलकाता की टीम वापस जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। 


पंजाब के कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल शानदार फॉर्म में हैं। पिछले मैच में क्रिस गेल भी अपने पुराने रंग में नजर आए जो पंजाब की टीम के लिए अच्छी खबर है। 

कोलकाता की टीम में नीतीश राणा पहले मैच के बाद फ्लॉप नजर आए हैं। वहीं शुभमन गिल के बल्ले से रन आना बाकी है। राहुल त्रिपाठी के लिए यह सीजन ऊपर नीचे वाला रहा है। कप्तान मोर्गन की कप्तानी पर सवाल है तो वहीं उनका बल्ला भी खामोश है।


बदलाव की बात करे तो पंजाब अपनी टीम में डेविड मलान को जगह देने के बारे में सोच जा सकता है। वहीं कोलकाता की बात करे तो शायद मॉर्गन अपनी टीम में लॉकी फर्गुसन को जगह दे सकते हैं।