पूरे विश्व में कोरोना महामारी की दूसरी लहर दस्तक दे चुकी है। इंग्लैंड और भारत उन देशों में शामिल है जहाँ कोरोना का असर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से भारत में हर रोज 45 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। क्रिकेट जगत भी इस कोरोना महामारी से अछूता नहीं है। इस वायरस से संक्रमित होने के बाद सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इसके बारे में बताते है और ये भी कहते है कि उनके संपर्क में जो भी आया है एक बार अपना कोविड-19 का जांच करवा लें।


हालांकि इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन को इस मामले में एक ट्वीट करना महंगा पड़ गया। पूर्व बल्लेबाज ने शनिवार को एक ट्वीट किया और उसमें एक सवाल किया कि क्या लोगों को यह बताना जरूरी है, वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। एयर ट्वीट करने के बाद पीटरसन यूजर्स के निशाने पर आ गए। 


आपको बता दें पीटरसन के ट्वीट से कुछ देर पहले ही क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। सचिन ने भी ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। 


यूजर्स को लगा कि पीटरसन ने तेंदुलकर को निशाना बनाकर यह ट्वीट किया है। फिर क्या था पीटरसन ट्विटर पर टोल होना शुरू हो गए। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी पीटरसन को नहीं छोड़ा और उन्होंने भी ट्रोल किया। 


हालांकि पीटरसन को बाद में एक और ट्वीट करना पड़ा और उसमें उन्होंने लिखा कि अभी तुरंत देखा…. सचिन को कोरोना हुआ। उन्होंने सचिन को सॉरी लिखा और जल्द ठीक होने की कामना की।