अभिनेता कार्तिक आर्यन आज के युग के चहेते स्टार हैं। इनकी लड़कियों की फैन लिस्ट काफी लम्बी है, दूसरे शब्दों में कहें तो लड़कियां इन्हें बहुत पसंद करती हैं, हल ही में इन्हे 'लव आजकल' फिल्म में देखा गया है। सारा अली खान के साथ लव अफेयर की खबरों में इनका नाम सुर्ख़ियों में बना रहा था। निर्देशक 'राम माधवानी' के साथ कार्तिक की पहली फिल्म है, जिसे कार्तिक ने इतने कम दिनों में शूट करके ही ट्रेंडिंग बना दिया है।

कार्तिक आर्यन और सारी  क्रू टीम के साथ निर्देशक ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक होटल बुक  किया और कोरोना से सावधानी के सारे  नियम और एहतियात  बरते। होटल में बाहर के किसी इंसान को आने की अनुमति नहीं दी गयी थी।  कार्तिक आर्यन ने अपनी बाकी फिल्मों के साथ इस फिल्म की शूटिंग को बखूबी निभाया। जिसका परिणाम यह है कि इतने कम दिनों में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गयी। कार्तिक 'भूल भुलैया 2 ' और 'दोस्ताना 2' की भी शूटिंग कर रहे हैं।

यह फिल्म  मुंबई में हुए आतंकवादी हमले पर निर्धारित है, जिसमें कार्तिक एक न्यूज़ रिपोर्टर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। कार्तिक को इससे पहले 'लुका छिपी' फिल्म में भी न्यूज़ रिपोर्टर के रोल में भी सबने देखा है। इस फिल्म का शीर्षक है ''धमाका'',इसके निर्देशक  'राम माधवानी' हैं।  केवल 10.  दिन में शूटिंग  पूरी करने वाले कार्तिक पहले अभिनेता हैं, अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़कर कार्तिक ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है।