कोरोना कि वजह से एक और निर्देशक नवीन की मौत हो गई। वह 36 वर्ष के थे। वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के नए सदस्य थे। नवीन की मृत्यु उनके गृह नगर, माध्या में हुई। नवीन ने 2011 में फिल्म वन डे के साथ कन्नड़ इंडस्ट्री में एक निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बनाई। इस फिल्म में अप्पू वेंकटेश और रेवन्ना मुख्य भूमिका में थे।

नवीन के अलावा, कर्नाटक के शो व्यवसाय में कई जानी-मानी हस्तियों ने कोविद -19 के कारण अपनी जान गंवा दी। दिग्गज अभिनेता हुलिवन गंगाधरया, पोस्टर डिजाइनर, निर्देशक मस्तान और अभिनेता-निर्माता डॉ डीएस मणिनाथ की भी महामारी में मृत्यु हो गई। पिछले सप्ताह कोविद -19 के कारण हाई-प्रोफाइल निर्माता रामू की भी मृत्यु हो गई थी। उनके निधन से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को गहरा आघात पहुँचा है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में हर दिन हजारों लोग मारे जा रहे हैं। जिसमें कई शानदार फिल्मकार भी शामिल हैं। पिछले हफ्ते, शीर्ष तमिल निर्देशक केवी आनंद का निधन कोरोना के कारण हुआ। इससे पहले, अनुभवी फिल्म निर्माता थमीरा का भी निधन हो गया था। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेहद खतरनाक होती जा रही है। देश में पिछले 24 घंटों में साढ़े तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं, वहीं तीन हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। देश में स्वास्थ्य सुविधाओं की हालत भी खराब होती जा रही है। लोग बेड, ऑक्सीजन, दवाओं के लिए अस्पतालों में भटक रहे हैं।