आज बॉलीवुड की गलियों से ऐसी ख़बर आई है जो बॉलीवुड से जुड़ी भी है और नहीं भी। बात दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज और सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक कादर ख़ान से जुड़ी है। उनके बेटे अब्दुल कुद्दुस खान का निधन हो गया है।

अब्दुल कुद्दुस खान कादर खान के बड़े बेटे थे और कनाडा में रहते थे। फिल्मी दुनिया से कोसों दूर कुद्दुस कनाडा के एक एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे।  उनका अंतिम संस्कार टोरंटो मेंकिया गया है। हालांकि, उनकी मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

बता दें कि एक्टर कादर खान का निधन 31 दिसंबर 2018 में हो गया था। अब्दुल कुद्दुस खान के अलावा उनके दो और बेटे हैं जिनका नाम सरफराज ख़ान और शहनवाज ख़ान है। साल 2012 में दोनों छोटे बेटों के साथ मिलकर कादर खान ने एक थिएटर की स्थापना की जिसका नाम 'कल के कलाकार इंटरनेशनल थिएटर' है। इसके अलावा सरफराज़ खान एक प्रोड्यूसर है जिन्होंने 'तेरे नाम', 'मैंने दिल तुझको दिया' और 'वान्टेड' जैसी फिल्में बनाई हैं । वहीं  सबसे छोटे बेटे शाहनवाज़ खान ने 'हमको तुमसे प्यार है', 'मिलेंगे मिलेंगे' और 'वादा' जैसी फिल्मों में असिस्टेंट के रूप में काम किया है।