गोवा मार्च 15,2021 भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत और टीवी रिप्रेजेंटेटिव संजना गणेशन सोमवार को गोवा में शादी के बंधन में बंध गए। बुमराह ने इस बात की पुष्टि अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी। दोनों ने अपने बेहद करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच एक प्राइवेट फंक्शन में शादी रचाई। पिछले काफ़ी समय से इन दोनों की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर थी, लेकिन बुमराह के फैन को इस बात का पता नहीं चल रहा था कि आखिरकार बमराह किसके प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हैं। 


कौन है संजना गणेशन ? 

आपको बता दें की संजना गणेशन एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं। वो आईपीएल में एंकरिंग करने के साथ-साथ कई सारी क्रिकेट के शो भी कवर करती हैं। संजना एक इंजिनियर है और उन्होंने पुणे यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है। इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग में अपना हाथ आजमाया और 2014 में मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची। संजना ने टीवी पर अपनी शुरुआत स्प्लिट्स विला नाम के रियलिटी शो से की थी।


बुमराह ने शादी के लिए क्रिकेट से ली छुट्टी। 

बुमराह ने अपनी शादी के लिए इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच से पहले निजी कारणों का हवाला देते हुए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी इसके बाद वो T20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं रहे। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि बुमराह को वन डे सीरीज में भी आराम दिया जा सकता है।