आईपीएल 2021 में अभी तक हर दिन एक-एक मुकाबले खेले जा रहे थे। पहली बार आज इस आईपीएल में एक दिन में दो मुकाबले खेले जाएंगे। 

दोपहर वाले मुक़ाबले में जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने सामने होंगे तो वहीं दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल के सामने पंजाब किंग्स होगी। 


कोलकाता vs बंगलौर

बंगलौर की टीम दोनों मैच जीतकर इस आईपीएल की जबरदस्त शुरुआत की। वहीं कोलकाता की टीम पहला मैच जीतने के बाद दूसरे मैच में फ्लॉप रही।आरसीबी अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। कोलकाता की टीम पिछले मैच को हराकर इस मैच में वापसी करने के लिए बेताब होगी। 

बदलाव - 

बैंगलोर की टीम से कोई बड़े बदलाव को उम्मीद नहीं कर सकते है। विराट अपनी इस जीतने वाली टीम के साथ कोई छेड़खानी नहीं करना चाहेंगे। 

कोलकाता की बात करे तो वहां हमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। क्या सुनील नरेन को मौका मिलेगा। अगर मिलेगा तो किस की जगह मिलेगा ये देखने वाली बात होगी। 


दिल्ली vs पंजाब

दिल्ली और पंजाब की टीम दोनों अभी एक ही स्थिति में खड़े है। दोनों ही टीम एक जीत और एक हार का स्वाद चख चुकी है। 

दिल्ली को पहले ही श्रेयस अय्यर के रूप में झटका लग चुका था और अब अक्षर पटेल के खेलने पर भी संदेह जताया जा रहा है। हालांकि पटेल के खेलने पर अभी टीम की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

बदलाव -

पंजाब और दिल्ली की टीम दोनों में ही बल्लेबाज़ी कमजोर दिख रही हैं। टॉप ऑर्डर के अलावा कोई भी बल्लेबाज मजबूत नहीं दिख रहा है। ऐसे में दोनों टीमों को अपना टीम का संतुलन ठीक करना होगा।