आईपीएल के नजरिए से कल का दिन बहुत भारी रहा। पहले कोलकाता के खिलाड़ियों का कोरोना संक्रमित होने की खबर, फिर चेन्नई के खेमे से सपोर्ट स्टाफ का संक्रमित हो जाना। यह सारी घटनाएं एक तरह से आईपीएल पर सवालिया निशान लगा चुकी है। 

हालांकि कल बाद में हुई आईपीएल फ्रेंचाइजी और बीसीसीआई की बैठक में यह फैसला लिया गया की आईपीएल अपने तय समय पर ही खत्म होगा। 


आज दिल्ली में होगा हैदराबाद और मुंबई का मैच -

कल का मैच स्थगित हो जाने के बाद आज का मैच होने पर भी संशय बना हुआ था, लेकिन कल बीसीसीआई ने मीटिंग में यह साफ कर दिया कि मैच पहले के समय अनुसार ही होंगे। 


आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस शुरुआती दौर में मैच हारने के बाद दो लगातार मैच जीतने के बाद अब धीरे धीरे वापसी कर रही है। हैदराबाद के लिए यह आईपीएल बहुत मुश्किल होते जा रहा सात मैचों में छह हारने के बाद टीम पर आईपीएल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।  


मुंबई के लिए अच्छी बात यह है की पोलार्ड और डी कॉक का फॉर्म में वापस आ गए हैं। पिछले मैच पोलार्ड ने अकेले ही अपने दम पर मैच को मुंबई की झोली में डाल दिया था। 

 

हैदराबाद की टीम ने बीच आईपीएल में कप्तान को जरूर बदल दिया लेकिन उनकी किस्मत नहीं बदल सकी। उनकी गेंदबाजी में धार नहीं दिख रही है और ना बल्लेबाज के बल्लों से जंग उतर रहा है।


मुंबई की लिए चिंता उनकी गेंदबाजी रही है। इस साल उनके सबसे अच्छे गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट पुराने रंग में नहीं दिखे है जो उनके लिए बहुत बड़ी चिंता का विषय है।


बदलाव?

मुंबई की टीम जीतने वाली टीम के साथ ही मैदान पर उतरेगी। अगर हैदराबाद की बात करे तो पिछले मैच में पूर्व कप्तान डेविड वार्नर को बाहर का रास्ता दिखाया था। इस मैच में भी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जेसन रॉय और जेसन होल्डर को टीम में शामिल किया जा सकता है।