इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 (IPL-14) कोरोना काल के बीच क्रिकेट प्रेमियों को कुछ राहत के पल दे रहा है। लेकिन इसी बीच ख़बर आई है कि फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केएल राहुल इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें अपेंडिक्स हो गया है और जल्द ही उनका ऑपरेशन होगा। इसकी जानकारी पंजाब किंग ने एक बयान में दी है।

फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के मुताबिक, 'बीती रात केएल राहुल ने पेट में दर्द की शिकायत की थी। दर्द बेहद ज्यादा था, जिसके चलते दवाइयों का भी उनपर कोई असर नहीं हुआ। जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी रूम में ले जाया गया।' 

बयान में आगे कहा गया, 'राहुल के टेस्ट किए गए जिसमें पता चला कि उन्हें अपेंडिक्स हुआ हैं। अपेंडिक्स की बीमारी को ऑपरेशन के माध्यम से ठीक किया जाएगा, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।' राहुल सर्जरी और इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गए हैं। इसकी जानकारी उनकी फ्रेंचाइजी ने रविवार को दी। उनकी अनुपस्थिति में मयंक अग्रवाल टीम की अगुवाई करेंगे।

बता दें कि अब तक इस सीजन में केएल राहुल ने 7 मैचों में 66.20 की औसत से 331 रन बनाए हैं। उनके पास ऑरेंज कैप थी। वहीं पंजाब किंग का आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच हैं। जहां मयंक अग्रवाल टीम की अगुवाई करते नज़र आ रहे हैं।