मुंबई (Mumbai)में स्थित मुकेश अंबानी(Mukesh ambani) के आवास एंटीलिया (antilia)पर सुरक्षा (बढ़ा दी गई है बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस कंट्रोल (Mumbai police control room)रूम को रिक्शा ड्राइवर का एक फोन आया था जिसमें रिक्शा ड्राइवर ने बताया कि दो संदिग्ध लोग एंटीलिया की लोकेशन पूछ रहे थे उन दो लोगों के पास एक बैग भी था। मुंबई पुलिस ने रिक्शा ड्राइवर (auto driver)के बयान को दर्ज कर लिया है और जांच(investigation) में जुटी हुई हैं।


मुंबई पुलिस द्वारा एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और वहां पर वेरी गेटिंग लगाकर पुलिस द्वारा चेकिंग भी की जा रही हैं। मुंबई पुलिस को अब उन दो लोगों की तलाश है जो एंटीलिया के बारे में टैक्सी ड्राइवर से पूछताछ कर रहे थे। पुलिस के अनुसार टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि दो लोग थे जिनमें से एक की दाढ़ी थी और उसने किला कोर्ट के पास एंटीलिया की लोकेशन(location of antilia) पूछी थी। उन दोनों व्यक्तियों के पास एक बैग भी था। मुंबई पुलिस के द्वारा आसपास के सारे सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage)को खंगाला जा रहा हैं।


मुंबई में मुंबई पुलिस के द्वारा नाकाबंदी कर दी गई है और पुलिस के खास अवसर इस मामले की तफ्तीश में जुटे हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की एंटीलिया 27 मंजिला की है और इसमें इंडिया के टॉप बिजनेसमैन(India's top businessman) मुकेश अंबानी(Mukesh ambani) अपने परिवार (ambani's family)के साथ रहते हैं। इससे पहले भी इसी साल फरवरी के महीने में अंबानी परिवार को धमकी भी दी गई थी। फरवरी के महीने में अंबानी को एक कार में चिट्ठी के जरिए धमकी दी गई थी। मुंबई पुलिस के द्वारा छानबीन में पता चला था कि वह कार मनसुख हिरेन नामक एक व्यक्ति की थी जो अपनी कार चोरी की रिपोर्ट पहले ही दर्ज करवा चुका था। इस घटना के एक हफ्ते बाद ही मनसुख हिरेन की लाश पुलिस को बरामद हुई थी और इस पूरे मामले में पुलिस ने एपीआई(API) सचिन वाजे (Sachin waje)को गिरफ्तार (arrest)किया था। आपको बता दें कि सचिन बाजे अभी भी जेल में बंद है और उस समय उसे पुलिस सेवा से सरकार द्वारा बर्खास्त कर दिया गया था।