रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मैच में इंडिया लेजेंड्स ने शानदार खेल दिखाते हुए सीरीज को अपने नाम किया। फाइनल मैच में लेजेंड्स ने श्रीलंका लेजेंड्स को 14 रनों से हराया। 


भारत ने की शानदार बल्लेबाजी -

पहले बल्लेबाजी करने आई इंडिया की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और ओपनर वीरेंद्र सहवाग केवल 10 रन बनाकर पवेलियन को लौट गए। इसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए बद्रीनाथ भी टीम के खाते में कुछ ज्यादा सहयोग नहीं कर पाए और महज सात रन बनाकर चलते बने। इसके बाद तेंदुलकर और युवराज सिंह के बीच 43 रनों की साझेदारी हुई और तेंदुलकर 11वे ओवर में महरूफ के शिकार बने। 


युवराज और युसुफ ने की चौकों - छक्कों की बारिश

तेंदुलकर के आउट होने तक टीम का रन गति पर ब्रेक लग गया था। फिर आए सिक्सर किंग युवराज सिंह और यूसुफ पठान और उसके बाद दोनों ने चौके छक्कों की झड़ी लगा दी। युवराज सिंह ने अपनी इनिंग में चार चौके और छक्के लगाए। युसुफ अंत तक डटे रहे और पारी के दौरान चार चौके और पांच छक्के लगाए।


अच्छी शुरुआत को जीत में नहीं बदल पाए

182 रनों का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम की शुरुआत जबरदस्त रही। ओपनर दिलशान और जयसूर्या के बीच में पहले विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी हुई। इसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरते रहे और अंत में श्रीलंका की टीम 14 रनों से पीछे रह गई। युसुफ ने बल्ले के बाद गेंद से भी कमाल दिखाया और 29 रन देकर दो विकेट लिए।


अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए युसुफ को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले दिलशान को प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब मिला।