वैसे तो रोज आईपीएल में हमें एक से बढ़कर एक थ्रिलर मैच देखने को मिलते रहे हैं। पर इस आईपीएल के दौरान कल का मैच एकतरफा रहा। शुक्रवार को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में चेन्नई और पंजाब आमने सामने थे। इस एक तरफा मैच को चेन्नई ने आराम से 7 विकेट से जीत लिया। 


दीपक ने बुझाया बल्लेबाजों का दीया -

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई पंजाब की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। मात्र 26 रन के स्कोर पर पंजाब के पांच खिलाड़ी आउट हो चुके थे।

इसके बाद मुंबई का मैदान था और शाहरुख खान की बल्लेबाज़ी जिसकी वजह से पंजाब की टीम का कुल स्कोर 100 के पर पहुंच पाया। शाहरुख खान ने 36 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली। 


चेन्नई की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज दीपक चाहर रहे। उन्होंने चार ओवरों में 13 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। चाहर को शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। 


चेन्नई के बल्लेबाज ने आसानी से पहुंचाया जीत के दरवाजे तक - 

107 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने संभली हुई शुरुआत की। पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद मोईन अली और फाफ की जोड़ी ने चेन्नई को जीत की दहलीज तक ला खड़ा किया। हालांकि की आखिरी में मोईन अली, सुरेश रैना और अंबाती रायडू की विकेट जरूर गिरा लेकिन तब तक पंजाब के लिए काफ़ी देर हो चुकी थी। फाफ ने नाबाद 36 रन बनाए जबकि मोईन अली ने 46 रनों की पारी खेली। 

पंजाब के तरफ से मो शमी ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवरों में 21 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। 


जडेजा की चाबुक फील्डिंग - 

क्रिकेट मैदान से दो महीने दूर रहने के बाद जडेजा ने आईपीएल में वापसी की है। पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में केएल राहुल को शानदार रन आउट किया तो वहीं उड़ते हुए क्रिस गेल का कैच पकड़ कर चेन्नई को जबरदस्त वापसी करवाई। मौजूदा दौर में जडेजा दुनिया के बेहतरीन फील्डर में से एक हैं।