महामारी की दूसरी लहर से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में विद्यार्थियों को इस संक्रमण से बचाने के लिए कई सारी परीक्षाएं या तो रद्द कर दी गई है या फिर टाल दी गई है। लेकिन इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया(आइसीएसआइ) ने छात्रों को स्पष्ट कर दिया कि परीक्षाएं पुर्व निर्धारित महीने में ही की जाएगी। इस परीक्षा को टालने से आइसीएसआइ ने इन्कार कर दिया और कहा कि परीक्षा के दौरान कोरोना के सभी नीयमों का पालन किया जाएगा। हालांकि किसी अत्यंत कठिन परिस्थितियों में, छात्रों के हित में ही फैसला लिया जाएगा।

बता दें, परीक्षा पहले से निर्धारीत तिथि 1 जून से ही होगी। किसी भी अन्य तरह की जानकारी के लिए अभ्यर्थी इंस्टिट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया की वेबसाइट icsi.edu पर विजिट कर सकते हैं। 22 अप्रैल 2021 को सूचना जारी करते हुए आईसीएसआई ने यह जानकारी दी। संस्थान ने छात्रों से धैर्य बनाए रखने को कहा और साथ ही उनसे अपील भी किया की समय का इस्तेमाल करते हुए अपना पूरा समय पढ़ाई में लगाएं।

यह परीक्षाएं 1 जून 2021 से 10 जून तक होंगी। शेड्यूल के अनुसार एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल एग्जाम 1 जून से 10 जून के 2021 के बीच होगा। इस परीक्षा को ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड में लिया जा सकेगा।