आईपीएल का रंग धीरे धीरे अब चढ़ने लगा है। दो हाई वोल्टेज मुकाबले के बाद अब रोमांच और बढ़ने वाला है। आईपीएल में आज रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ चेन्नई में होगा। दोनों ही टीमें इस आईपीएल में आज अपना पहला मैच खेलेगी।  


जहाँ हैदराबाद के पास अनुभवी गेंदबाजी और खतरनाक टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं। वहीं दूसरी तरफ कोलकाता के पास जबरदस्त मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं। 


कोलकाता की टीम में आंद्रे रसेल और मॉर्गन के होने से मध्यक्रम मजबूत दिख रही है। लेकिन इनके लिए इनकी ओपनिंग जोड़ी सिर दर्द बनी हुई है। शुभमन गिल का साथ देने के लिए कौन आएगा यह सोचने वाली बात है। गेंदबाजी में कोलकाता पेट कमिंस और प्रसिद्ध कृष्णा के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है, स्पिन गेंदबाजी में भी कुलदीप के पास कॉन्फिडेंस की कमी है लेकिन अनुभवी हरभजन सिंह चेन्नई की धीमी पिच पर अपनी छाप छोड़ सकते है। 


हैदराबाद की टीम जहाँ टॉप ऑर्डर बल्लेबाज वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की ताकत से मजबूत दिख रही है। मध्यक्रम में केन विलियमसन और मनीष पांडे जैसा बल्लेबाज मौजूद हैं। वहीं उनके पास भुवनेश्वर कुमार और आदिल रशीद जैसे गेंदबाज हैं जो बेहद घातक साबित हो सकते हैं। निचले क्रम के बल्लेबाज में अनुभव की कमी हैदराबाद को बड़े स्कोर बनाने से रोक सकती है। 


अगर आईपीएल में निरंतरता की बात करें तो हैदराबाद उन टीमों में शामिल है जो हमेशा निरंतर प्रदर्शन करते आ रही है। पिछले साल भी वह दूसरे क्वालीफायर तक पहुंच पाए थे।