गुजरात में, वड़ोदरा के पास वाघोडिया सर्कल पर आज सुबह मिनी ट्रक की टक्कर से 11 लोग मारे गए और 15 अन्य घायल हो गए। मृतक सूरत के वराछा इलाके के थे। हादसा होने पर वे पंचमहल जिले के एक पर्यटन स्थल -पवागढ़ की यात्रा कर रहे थे। आकाशवाणी अहमदाबाद संवाददाता की रिपोर्ट है कि पुलिस और दमकल कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटना में फंसे लोगों को निकाला। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।


इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीड़ितों की मौत पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने मृतकों के परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की। श्री मोदी ने कहा, प्रशासन दुर्घटना स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।


गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने भी दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को दुर्घटना पीड़ितों को तत्काल सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है। एक ट्वीट संदेश में उन्होंने कहा कि वडोदरा के पास एक सड़क दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से वह दुखी हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को जरूरतमंदों को निर्देश दिए गए हैं।