रायपुर, मार्च 14,2021 रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का 13 वें  मैच में भारतीय लेजेंड्स ने साउथ अफ्रीकन लेजेंड्स को 56 रनों से हराकर सीरीज के प्वाइंट्स टैली में पहला स्थान बरकरार रखा है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की  शुरुआत अच्छी नहीं रही और विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग महज छह रन बनाकर आउट हो गए इसके बाद तेंदुलकर  (60) और बद्रीनाथ (42) के बीच में 95 रनों की साझेदारी हुई और इसके बाद बद्रीनाथ रिटायर हर्ट हो गए और भारतीय टीम  20 ओवेरों में 204 रन बनाने में कामयाब रही। 

युवराज सिंह फिर से अपने पुराने अंदाज में दिखे और उन्होंने महज 22 गेंदें खेलकर 52 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 6 छक्के शामिल हैं जिसमें से 4 छक्के लगातार एक ही ओवर में लगाए। युवी ने गेंद से भी कमाल का प्रदर्शन किया और उन्होंने तीन ओवरों में 18 रन देकर दो अहम विकेट अपने नाम किया।

जवाब में 205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीकन लेजेंड्स की शुरुआत काफी अच्छी रही और उनके सलामी बल्लेबाज ने पहले विकेट के लिए 87 रन जोड़े लेकिन इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला चालू हुआ और रिक्वायर्ड रन रेट का प्रेशर बनता गया और साउथ अफ्रीका की टीम ने 7 विकेट खो कर 148 रन बना सकी ।

युवराज सिंह को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड दिया गया।