कोरोना के बढ़ते प्रकोप ने एक बार फिर से सब को हिला कर रख दिया है और लॉकडाउन की स्थिति भी फिर से उत्पन्न होने के कगार पर है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी संस्था 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाॅइज' (FWICE) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक खत लिख कर फिर से लॉकडाउन न लगाने की गुज़ारिश की हैं।

शुक्रवार को FWICE द्वारा लिखे इस खत में कहा गया है कि पिछले साल लगाए गए लॉकडाउन की वज़ह से फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ गया था। लाखों मजदूरों, तकनीशियनों और कलाकारों के सामने रोज़गार का संकट भी उत्पन्न हो गया था। ऐसे में अगर एक बार फिर से राज्य में लॉकडाउन लग जाता है तो इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों को फिर से वही सब या उससे भी अधिक भारी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ जाएगा और इंडस्ट्री दोबारा से गहरे घाटे में आ जाएगी।

बता दें कि गुजरते हर दिन के साथ महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। आम आदमी क्या? सेलिब्रिटी क्या? सभी इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आमिर खान, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, बप्पी लहरी जैसे तमाम कलाकार अब तक इसकी चपेट में आ चुके हैं।