बिग बॉस सीजन 7 की विजेता और बीबी 14 में भी सुर्खियों में रहने वाली गौहर खान पर एक्टिंग को लेकर लगाए प्रतिबंध को हटा दिया गया है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एप्लायज ने गौहर पर एक्टिंग को लेकर लगाए प्रतिबंध को हटाते हुए उन्हें 1 अप्रैल से वापस से शूटिंग करने की इजाज़त दे दी है।


फेडरेशन ने गौहर को एक पत्र के जरिए सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि उन्होंने अगर अपनी गलतियों को दोहराया तो इस बार और भी लम्बे अंतराल के लिए उन्हें प्रतिबंधित किया जा सकता है साथ ही कड़ी उन पर कार्यवाही होगी। 


दरअसल हाल ही में कुछ दिनों पहले गौहर कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद लोगों से घुल मिल रहीं थीं और शूटिंग कर रही थीं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी गौहर कोविड 19 प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए पाई गईं जिसके कारण उन्हें 2 महीनों तक शूटिंग के लिए बैन कर दिया गया था। एफडब्ल्यूआईसीई ने गौहर खान के इस रवैए को मानवता के नाते बहुत ही गैर जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कोविड पॉजिटिव होते हुए ऐसा बर्ताव बाकी लोगों के जीवन के लिए खतरनाक हो सकता था।

एफडब्ल्यूआईसीई सभी भारतीय सिनेमा जगत की मां की तरह काम करता है। इसमें लगभग 5 लाख से ज्यादा सदस्य कार्यरत है। एफडब्ल्यूआईसीई की तरफ से पत्र फेडरेशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, चीफ एडवाइजर शरद शेलार, अशोक पंडित, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और गणेश्वरलाल श्रीवास्तव की मंजूरी पर जारी किया गया है।