देश में कोरोना का कहर बना हुआ है। इस बीच ख़बर आई है कि बिहार के सिवान लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहे सैयद शहाबुद्दीन का कोरोना की चपेट में आने से निधन हो गया है। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां शनिवार को इलाज के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के बाहुबली नेता ने दम तोड़ दिया। 

शहाबुद्दीन हत्या के मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद थे। वहाँ के डीजी संदीप गोयल ने सेयद साबुद्दीन के निधन की पुष्टि की है। संदीप गोयल ने बताया कि 20 अप्रैल को कोरोना संक्रमित सहाबुद्दीन को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। जहाँ से आज उसके मौत की सूचना मिली है।

वहीं राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने टि्वटर के जरिए शहाबुद्दीन के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने लिखा, 'पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दे, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।'

बता दें कि इससे पहले भी एक बार शहाबुद्दीन के निधन की ख़बर आई थी। जिस पर तिहाड़ जेल प्रशासन ने ख़बरों का खंडन करते हुए कहा था कि डीडीयू अस्पताल में शहाबुद्दीन का उपचार चल रहा है। उसकी हालत गंभीर है, लेकिन मौत की खबरें अफवाह है।