फातिमा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने खुद को घर पर अलग कर लिया है और अपने फैन्स से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मैं कोविड -19 की जांच में सकारात्मक आई। अभी मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूँ। आपकी शुभकामनाएं और चिंता के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

फिल्म 'दंगल' में फातिमा के पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता आमिर खान भी कोविद -19 पॉजिटिव हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों में, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, विक्रांत मैसी, परेश रावल, मिलिंद सोमन, आर.के. माधवन और रोहित सराफ सहित कई बॉलीवुड हस्तियाँ कोरोना का शिकार हुए हैं।

2008 में रिलीज़ हुई फिल्म 'तहान' में भी फैमिता ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म को 2009 में बॉलीवुड और जर्मनी में बियॉन्ड फेस्टिवल में 'द जर्मन स्टार ऑफ इंडिया अवार्ड' मिला।

 इतना ही नहीं फातिमा ने फिल्मों के साथ छोटे पर्दे पर भी काम किया है। उन्होंने लेडीज़ स्पेशल, बेस्ट ऑफ़ लक निक्की और अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में भी काम किया है। फातिमा ने अपने कठिन संघर्ष के जरिए इस ऊंचाई को हासिल किया है। फेमिता का फिल्मों में कभी कोई गॉडफादर नहीं रहा है।

'दंगल' इतनी सुपरहिट फिल्म थी कि उसके बाद अभिनेत्री फातिमा से उम्मीदें बहुत बढ़ गईं। उसके बाद उन्होंने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान , लूडो और सूरज पे मंगल भरी जैसी फिल्मों में काम किया है।