टीवी और फिल्मों से नाम कमाने वाले ऐक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का शुक्रवार को निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमित थे और मुंबई के सैवन हिल्स अस्पताल में एडमिट थे। 52 साल के कंवरपाल आर्मी रिटायर थे। जिसके बाद 2003 में उन्होंने ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। मशहूर ऐक्टर कई टीवी सीरियल्स और कई हिट फिल्मों में काम कर चुके थे और अब ओटीटी प्लैटफॉर्म से अपनी ऐक्टिंग की कला को दर्शा रहे थे। हाल ही में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार में आई सीरीज ' स्पेशल ऑप्स ' में ऐक्टर दिखाई दिए थे।

फिल्मी दुनिया में बिक्रमजीत ने 'मर्डर 2', '2 स्टेस', 'आरक्षण', 'दगाजी अटैक' जैसी कई हिट फिल्में की थी। वहीं टीवी में 'दिया और बाती हम', 'ये है चाहते' जैसे कई सीरीयल्स में काम किया था। उनके निधन की जानकारी एक्टर अशोक पंडित ने शोशल मीडिया के ज़रिए दी। उन्होंने लिखा, "आज सुबह ऐक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ, आर्मी के रिटायर्ड ऑफिसर कंवरपाल ने टीवी और फिल्मों में कई सारे सपोर्टिव रोल्स करें थे, उनके करीबी और परिवार वालों को मेरी संवेदनाएं।"

एक्टर मनोज बाजपेयी , श्रिया पिलगांवकर, रोहित रॉय , नील नितिन जैसे कई सारे हस्तियों ने शोशल मीडिया के ज़रिए शोक प्रकट किया।