ICC T20 World Cup 2021 में भारत और उसके पड़ोसी टीम पाकिस्तान को आमने सामने देखा जा सकता है। खबर आ रही है कि भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर से द्विपक्षीय सीरीज की शुरुआत हो सकती है। भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के संबंध फिर से बहाल किए जा सकते हैं क्योंकि दोनों देश इस साल तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल सकते हैं। 


यह खबर पाकिस्तानी उर्दू अखबार डेली जंग में प्रकाशित की गई थी। रिपोर्ट के अनुसार भारत और पाकिस्तान इस साल T20 मैच की सीरीज खेल सकते हैं। अखबार ने उच्च पदस्थ सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि पाकिस्तान अपने पड़ोसी देश भारत के साथ एक द्विपक्षीय सीरीज खेलने पर विचार कर रहा है। पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) के एक आला अधिकारी ने पहले तो इस मामले मैं कुछ भी बोलने से मना कर दिया लेकिन बाद में उन्होंने कहा की उन्हें इस सीरीज के लिए तैयारी करने को कहा गया है।


सूत्र ने कहा है कि दोनों टीमों के बीच तीन ही T20 मैच खेले जाएंगे। इस तीन T20 मैच किस सीरीज के लिए 6 दिन के विंडो की तलाश की जा रही है क्योंकि उनका मानना है कि भारतीय टीम का शेड्यूल काफ़ी व्यस्त है। 


हालांकि बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि की कि उन्हें इस बारे में कोई भी खबर नहीं मिली है और हम अभी भारत और पाकिस्तान के बीच भविष्य में कोई भी द्विपक्षीय सीरीज खेलने को नहीं देख रहे हैं।