इंग्लैंड के लिए पहला मैच किसी भी मायने में सही नहीं रहा । पहले तो वो मैच हार गए , उसके बाद उनके कप्तान मॉर्गन भी सीरीज से बाहर हो गए। मैच के दौरान उन्हें भी हाथ में चोट लगी और उनके हाथ में टांके भी लग गए। इस वजह से वो सीरीज से बाहर हो गए है। बाकी बचे हुए मैचों के लिए जॉस बटलर उनके कप्तान रहेंगे। वहीं दूसरी तरफ उनके बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को भी चोट आई और उनके खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है। 


श्रेयस हुए सीरीज से बाहर, सूर्य को मिल सकता है डेब्यू का मौका 

पहले वनडे में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा लेकिन दोनों टीमों के खिलाड़ी चोट से जूझते हुए भी दिखे। भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को चोट लगी। वहीं फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर अपना कंधा खो बैठे। श्रेयस अब सीरीज से बाहर हो चुके हैं और आईपीएल में भी मैदान पर वापसी कर पाएंगे या नहीं इस पर संदेह बना हुआ है। 


श्रेयस के बाहर हो जाने से सूर्य कुमार को वनडे डेब्यू का मौका मिल सकता है। सूर्य ने अपने t20 करियर का आगाज बेहतरीन तरीके से किया था और उम्मीद यही है कि वनडे में भी उनका ये फॉर्म बरकरार रहे। 


पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैच की सीरीज का दूसरा मैच आज पुणे में खेला जाएगा। सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। ऐसे में इंग्लैंड की नज़र सीरीज में बराबरी करने पर होगी वहीं दूसरी ओर भारत की कोशिश इस मैच में अजेय बढ़त लेने की होगी।