मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक अजीबोगरीब घटना सामने आए है जिसमें सैनिटाइजर पीने से तीन सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई है। तीनों भाई, भूरा, पर्वत और रामप्रसाद, विदिशा जिले गंजबासौदा से मज़दूरी करने भोपाल आए थे। वहीं जब भूरा की तबीयत खराब होने लगी तो उसे जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उसके बेटे शुभम ने अपनी बुआ दीपा को सारी बात बताते हुए कहा कि उसके पिता और चाचाओं ने शराब ना मिलने पर सैनिटाइजर पी लिया है। जिसके बाद पर्वत और रामप्रसाद की भी तबीयत बिगड़ गई और इलाज के दौरान तीनों भाइयों की मौत हो गई।

तीनों भाई भोपाल के जहांगीराबाद इलाके के रहने वाले थे। इनकी मौत की खबर के बाद पूरे गांव में मातम सा छाया हुआ है। वहीं भोपाल के एसपी अंकित जयसवाल ने बताया कि घटना लॉकडाउन के दिन यानी रविवार की है जब शराब ना मिलने की वजह से तीनों भाइयों ने सैनिटाइजर पी लिया था। जिसके बाद तीनों की तबीयत खराब हुई और फिर अस्पताल में तीनों ने दम तोड़ दिया।

अंकित जयसवाल ने आगे यह भी जानकारी दी कि शुरुआत में पुलिस को इस पूरे घटना से दूर रखा गया था। तीनों की मौत के बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद मामले को तुरंत दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई। अब जाँच पूरी होने के बाद ही असल मामले का खुलासा होगा।