उत्तर प्रदेश: रामपुर के मिलक इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ  एक युवक ने कॉपर वायर से अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट  सिल दिया । इस घिनौनी हरकत की वजह महज़ उसका शक था। पुलिस के मुताबिक पीड़िता  की उम्र 22 साल है।

कहा जा रहा है कि महिला का किसी और व्यक्ति के साथ संबंध के शक होने पर उसके पति राकेश ने शनिवार रात को इस दिल दहला देने वाले घिनौने काम को अंजाम दिया। महिला के प्राइवेट पार्ट में काफी चोट आई है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर शनिवार रात को ही आरोपी को धर दबोचा। राकेश पर आईपीसी की धारा 498 A, 323, 506 और 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रामपुर के पुलिस अध्यक्ष शुभम गौतम ने कहा "एक महिला ने हमें बताया कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और उसके साथ कुछ गलत किया है। हमने तुरंत उसका मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें गंभीर चोट लगने की बात सामने आई। जिसके बाद हमने पति को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है।" पुलिस ने बताया कि पीड़िता और उस व्यक्ति की शादी 2 साल पहले हुई थी। राकेश एक दिहाड़ी मजदूर है और महिला एक गृहिणी  है।

वहीं मिलक थाने के एसएचओ अनिल कुमार के अनुसार घटना शनिवार सुबह की है।आरोपी ने उस महिला से कथित तौर पर यह प्रश्न पूछा था कि क्या उसे वह धोखा दे रही है। आगे उन्होंने बताया "पत्नी के ना कहने के बाद भी उसने शक के आधार पर उसकी पिटाई की। फिर उसने अपनी पत्नी को बांधने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को कॉपर की वायर से सिल दिया। महिला किसी तरह मदद के लिए चिल्लाई। उसे उसके परिवार के सदस्यों ने बचाया। फिर उसने पुलिस को फोन किया। डॉक्टर ने हमें बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट पर 2 टीके लगाए गए थे।"