बंगाल का सियासी घमासान लगातार जारी है। दोनों पार्टियां एक दूसरे पर पलटवार करने से चूक नहीं रही हैं। ऐसे में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए सवाल किया कि क्या मोदी जी अपने आप को भगवान या सुपर ह्यूमन समझते हैं जो चुनाव पूर्ण होने से पहले ही नतीजों की भविष्यवाणी कर रहे हैं?  प्रधानमंत्री द्वारा शनिवार को दिए गए  बयान पर पलटवार करते हुए ममता ने कहा कि  चुनाव के अभी दो ही चरण पूरे हुए हैं और 6 चरणों के चुनाव अभी बाकी हैं।

रविवार को हुगली जिले के खानाकूल में हो रही चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता दीदी ने इंडियन सेक्युलर फ्रंट (ISF) के प्रमुख और फुरफुरा शरीफ के अब्बास सिद्दीकी का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ऐसे लोगों को अल्पसंख्यक मतों में  सेंध लगाने के लिए पैसे दे रही है।

बताते चलें कि शनिवार को बंगाल में चुनावी  रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा था कि दीदी (ममता बनर्जी) ने हार मान ली है। पीएम ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार के होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भी वह अवश्य शामिल होंगी और अपनी सरकार से प्रधानमंत्री किसान निधि योजना को फौरन लागू करने के लिए भी कहेंगे। मोदी के इसी बयान के जवाब में ममता बनर्जी ने यह सवाल किया है।