जन्मदिन के मौके पर ध्वनि भानुशाली का नया गाना “राधा” रिलीज कर दिया गया है।  यह गाना दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। इस गाने के रिलीज होने के कुछ ही घंटों में ही इसे यू ट्यूब पर 60 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ध्वनि इस बार अपना 23 वां जन्मदिन मना रही हैं । उन्होंने अपनी दिलचस्प अदाकारी व मधुर गीतों से बहुत जल्द ही सबका मन मोह लिया है। वैसे तो ध्वनि के बहुत से गाने गाए  हैं लेकिन 'वास्ते' उनके करियर में एक अलग ही मोड़ लेकर आया। इस गाने को यू ट्यूब पर बहुत ही कम समय में 1 बिलियन व्यूज़ मिले। इस वीडियो से  ध्वनि सबसे कम समय में 1 बिलियन व्यूज क्रॉस करने वाली पहली भारतीय बन गईं ।

इस नए गाने को अलीबाग में शूट किया गया है। इस वीडियो में प्राकृतिक चित्रण को काफी खूबसूरत ढंग से दिखाया गया है जिससे कि इसमें और भी जान आ जाती है। गाने में प्यार की मासूमियत को दिल छू जाने वाले अंदाज में पेश किया गया है। इसे लेकर ध्वनि का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में काफी गाने गाये हैं लेकिन यह उनके दिल के सबसे करीब है।   


गाने को टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है व करण कपाड़िया ने इसे डायरेक्ट किया है। इस गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं व अभिजीत वाघानी ने इसे कम्पोज़ किया है। इसके अलावा अवार्ड विनिंग सिनेमॅटोग्राफर रवि वर्मन भी शामिल हैं।