आईपीएल का आगाज़ हो चुका है। जहाँ पहले मैच में बंगलौर और मुंबई के बीच में कांटे की टक्कर देखने को मिली। वहीं दूसरे मैच में दिल्ली और चेन्नई के तरफ से ताबड़तोड़ बैटिंग देखने को मिली। मुंबई में खेले गए आईपीएल के दूसरे मैच में दिल्ली की टीम ने चेन्नई को 7 विकेट से हराया। 


जबरदस्त रही चेन्नई की बल्लेबाजी

टॉस हार कर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला। जब उनके दोनों सलामी बल्लेबाज फाफ(0) और ऋतुराज(5 रन 8 गेंदे) 7 रन के स्कोर पर आउट हो गए तो मानो ऐसा लगा कि चेन्नई ने पिछले आईपीएल से कुछ सबक नहीं लिया। सलामी बल्लेबाजों के जल्दी आउट होने के बाद मोईन अली और सुरेश रैना ने पारी को संभाला। रैना (54 रन 36 गेंदे) लगभग 2 साल बाद आईपीएल खेल रहे थे, दोनों के बीच 53 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि धोनी का बल्ला एक बार फिर खामोश रहा और वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए। पारी के आखिरी 15 गेंदों में रण (34 रन 15 गेंद) और जडेजा (26 रन 17गेंद) ने तेजी से रन बनाए और चेन्नई 188 रन बनाने में सफल रही। 


धाकड़ धवन और और पृथ्वी का शो

189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने आंधी की तरह शुरुआत की। धवन(85 रन 54 गेंदे) और पृथ्वी (72 रन 38 गेंदे) पहले ओवर से ही बॉलर के धागे खोलने लगे। दोनों ने 138 रन बनाए और मैच को दिल्ली की झोली में डाल दिया। इनके आउट होने के बाद बाकी का काम मार्कस स्टोइनिस(14 रन 9 गेंद) और रिषभ पंत(15 रन,12 गेंद) ने कर दिया और दिल्ली 8 गेंद रहते मैच जीत गई। 


- मैन ऑफ द मैच- शिखर धवन

- कैच ऑफ द मैच- शिखर धवन (मोईन अली का कैच पकड़ा)

- स्ट्राइकर ऑफ द मैच - सैम रण

- गेम चेंजर ऑफ द मैच - शिखर धवन

- लेट्स क्रेक इट सिक्सेस - सुरेश रैना

- पावर प्लेयर ऑफ द मैच - पृथ्वी शॉ

- मोस्ट वैल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच - शिखर धवन