नई दिल्ली: कोरोनावायरस की दूसरी लहर लगातार देश के हालतों को बत्तर बनाने में लगी हुई हैं। छोटा-बड़ा, अमीर-गरीब कोई भी इससे बच नहीं पा रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की गलियों से लगातार संक्रमण की खबरें आती जा रही हैं। अब टीवी और बॉलीवुड एक्टर मोहित रैना भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

'देवों के देव महादेव' और Uri: the surgical strike से अपनी पहचान बनाने वाले मोहित रैना ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल और हाथ में लगे विगो की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा, 'जैसे कि मैं अंदर-बाहर देख रहा हूं। मैं सभी के लिए एक छोटी सी प्रार्थना करना चाहता हूं। पिताजी हमेशा कहते थे कि प्रार्थना जादुई रूप से काम करती है। मैं आप सभी से अनुरोध करूंगा कि सुरक्षित रहें और मानवता के लिए प्रार्थना करें। बीते हफ्ते कोविड पॉजिटिव होने के बाद में राज्य के डॉक्टर्स की देखरेख में हूं। हर दिन मैं यहां रहते हुए ह्यूमन इमोशन्स को देख रहा हूं। हम उनकी वजह से ठीक हैं। कम से कम हम सिर्फ घर के अंदर रह सकते हैं।'

बता दे कि जैसे ही मोहित रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने संक्रमित होने की जानकारी शेयर की उनके दोस्त और को-स्टार्स उनके जल्द ठीक होने की कामना सोशल मीडिया के जरिए करने लगे। साथ ही उनके फैंस भी उनके जल्द स्वास्थ्य होने के लिए दुआएं कर रहे हैं।