देश में कोरोना संक्रमण और उन से हो रही मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। हर दिन के आंकड़े डरा देने वाले होते हैं। इसी बीच ख़बर आई है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता की मृत्यु हो गई है। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। 

राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए सत्येंद्र जैन के पिता को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है, 'हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज कोरोना के कारण अपने पिता को खो दिया। बहुत बहुत दुखद। सत्येंद्र खुद भी दिल्ली के लोगों के लिए 24 घंटे काम करते रहे हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को मेरी हार्दिक संवेदना।'

इसके अलावा दिल्ली से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद नारायण दास गुप्ता की पत्नी की भी कल शनिवार को कोरोना ने जान ले ली है। एनडी गुप्ता और उनकी पत्नी, दोनों की ही कोरोना रिपोर्ट 2 दिन पहले पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। 

बता दें कि राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 25,219 नए मामले सामने आए हैं। वहीं मौत के आंकड़ों पर नज़र डाली जाए तो बीते 24 घंटों में संक्रमण से 412 लोगों की मौत हो गई है।