देश की राजधानी दिल्ली से हत्या की एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसने पिता-पुत्र के रिश्ते को पैसों के तराजू में तोल दिया। दरअसल यहां एक बेटे ने महज ₹50 के लिए अपने 70 साल के पिता की बेरहमी से हत्या कर दी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, नॉर्थ दिल्ली के भरत नगर में पीड़ित महेंद्र पाल अपनी पत्नी, बेटी और बेटे अनिल के साथ रहते थे। गुरुवार को अनिल ने उनसे 50 रुपए मांगे, जिसके लिए महेंद्र ने इंकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में आकर आरोपी ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया, आरोपी बेरोजगार है और उसने अपने पिता से 50 रुपए देने को कहा था। जिसके इंकार पर अनिल आग बबूला हो गया और अपने पिता से बहस करने लगा। इस पर उसके पिता ने उसे डांट लगाई तो वह और ज्यादा गुस्सा हो गया। जिसके बाद उसने चाकू उठाकर अपने पिता के सीने पर दो बार घातक प्रहार किया और मौके से फरार हो गया।

आनन-फानन में पीड़ित महेंद्र पाल को दीपचंद बंधु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस को ख़बर दी गई और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले का जायजा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बता दे कि दिल्ली के नॉर्थवेस्ट जिले की डीएसपी उषा रंगनानी ने कहा है कि पुलिस आरोपी अनिल को तलाश कर रही है। उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।