दिल्ली हिंसा जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एक ही समुदाय के 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक ही समुदाय के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठने लगे हैं. इस विषय मे पूछे जाने पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी ने जवाब दिया है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक ने कहा है कि शोभायात्रा के दौरान तलवारें और बंदूकें लहराए जाने के कुछ फुटेज मिले हैं, इस पर जांच पड़ताल करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस संबंध में हमें कुछ सीसीटीवी फुटेज और वीडियो मिले हैं.

स्पेशल सीपी से सवाल में पूछा गया कि मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो केवल एक ही समुदाय से हैं, ऐसा क्यों है? इसके जवाब में दीपेंद्र पाठक ने कहा कि यह एक बहुत ही प्रारंभिक चरण है और इसके बाद और कार्रवाई की जाएगी, हमने जांच जारी कर रखी है। 

दीपेंद्र पाठक ने कहा कि इलाके में शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए अमन कमेटी से बातचीत जारी है. अमन कमेटी के कुछ सदस्यों को हर हाल में शांति बनाए रखने के लिए दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि हिंसा मामले में दर्ज किए गए एफआईआर में नाम अंकित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, ओर भी मजेदार खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड "Thebharatpress.com" से जुड़े रहे।

यह भी पढ़ें

शांतिदूतों ने हनुमान जयंती पर किया पथराव

कोरोना अपडेट: देश मैं एक बार फिर कोरोना के बढ़ते केस

Delhi दंगे में शामिल इमाम के वॉयस सैंपल ली पुलिस कोर्ट दी इजाजत