दिल्ली कोरोना के भारी संकट से जूझ रहा है। राज्य में दवाइयों और ऑक्सीजन की भारी कमी भी चल रही है। इसी बीच दिल्ली के लोगों के लिए कुछ राहत देने वाली ख़बर आई है। क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने लोगों को मुफ़्त में दवाई देने का ऐलान किया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

दरअसल दिल्ली से ईस्ट बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने जरूरतमंद मरीजों को कोरोना में इस्तेमाल होने वाली दवा फैबीफ्लू को मुफ़्त में देने की घोषणा की है। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में रहने वाले लोगों को कहा है कि वह उनके कार्यालय से मुफ़्त में यह दवा ले जा सकते हैं लेकिन उन्हें डॉक्टर की पर्ची और आधार साथ लाना होगा। गंभीर ट्वीट करते हुए कहते हैं, 'पूर्व दिल्ली के लोग 'Fabiflu' मेरे कार्यालय (2, जाग्रति एनक्लेव) से 10 से 5 के बीच मुफ़्त में ले सकते हैं। अपना आधार और डॉक्टर की पर्ची ले आए।' 

बता दें, दिल्ली में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड 28,395 नए मामले सामने आए हैं। वहीं संक्रमण से 277 लोगों ने दम तोड़ दिया। जिसके साथ दिल्ली में संक्रमण का दर बढ़कर 32.82 प्रतिशत हो गई है। वहीं आंकड़ों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि जांच के आए नमूनों में से हर तीसरे नमूने में संक्रमण की पुष्टि हुई है।