कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में 2 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी पूरी टीम को रविवार रात को ही आइसोलेशन में डाल दिया गया। कोलकाता ने अपना आखिरी मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले गुरुवार को खेला था। इस वजह से अब दोनों टीम आइसोलेशन में है। 


अगला मुकाबला यह दोनों आपस में ही खेलेंगी जो को शनिवार को खेला जाएगा। एहतियात के तौर पर वक्त को देखते हुए इन दोनों टीमों को क्वारंटाइन करने को कहा गया है। 


बताया यह जा रहा है कि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर दोनों ही बायो बबल को तोड़कर अस्पताल में x ray कराने गए थे और वहाँ से दोनों खिलाड़ी कोलकाता के संक्रमित हो गए। हालांकि प्रोटोकॉल के अनुसार कोई भी खिलाड़ी बायो बबल तोड़ कर वापस टीम के साथ जुड़ना चाहता है तो उन्हें पहले एक हफ्ते का क्वारंटाइन करना पड़ेगा और उस दौरान उन्हें तीन कोरोना नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट दिखाना होगा तब जाकर कोई भी खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ सकता है। 


लेकिन बताया यह जा रहा है कि वरुण और संदीप दोनों ही खिलाड़ी बायो बबल तोड़ने के बाद टीम के साथ सीधे जुड़ गए थे जो की प्रोटोकॉल के खिलाफ है। खैर अब उम्मीद हम यही कर सकते हैं कि यह सभी खिलाड़ी जल्द से जल्द कोरोना को मात दें।