आईपीएल शुरू होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं। सभी टीमें जोर शोर से अभ्यास में लगे हुए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल के लिए कुल 6 सेंटर बनाए हैं। इन 6 सेंटर में से मुंबई की सेंटर से कुछ बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इससे पहले पता चला था की मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में काम करने वाले 8 ग्राउंड्समैन कोराना पॉजिटिव पाए गए थे और अब खबर यह आ रही है कि दिल्ली कैपिटल्स टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वहीं आरसीबी के ओपनर देवदत्त पद्दिकाल भी वायरस के चपेट में आ गए हैं। दिल्ली की टीम इस समय मुंबई में है और आरसीबी की टीम चेन्नई में है।


दिल्ली कैपिटल्स  को अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है, जबकि बंगलौर को 9 अप्रैल को इस आईपीएल का आगाज़ मुंबई के साथ खेल कर करना है। मैच शुरू होने में अब केवल 7 दिन ही बाकी हैं। ऐसे में अक्षर पटेल और देवदत्त का कोरोना पॉजिटिव आना बाकी सभी लोगों के लिए चिंता का विषय बन गया है। बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए SOP के मुताबिकये दोनों अपना पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे और शुरुआती कुछ मैचों से बाहर रहेंगे।


दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े एक सूत्र ने ए एन आई से बातचीत करते हुए कहा कि दुर्भाग्य से अक्षर पटेल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह आइसोलेशन में है और सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं। नीतीश राणा के बाद दोनों खिलाड़ी का संक्रमित होना बहुत बड़ा चिंता का सबब बना हुआ है। जिन्हें आईपीएल के शुरुआत से अपने टीम के साथ रहना था। नीतीश राणा 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए लेकिन अब रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। नितीश राणा आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं।