निष्पक्ष पत्रकारिता करना भी अपराध बन गया है, क्योंकि पत्रकारों की कलम को रोकने के लिए उपद्रवियों द्वारा हमला किया जा रहा है। हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक पत्रकार पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। रेवाड़ी जिले के दाहिना बस स्टैंड पर आज तड़के करीब 4:30 बजे बदमाशों ने कुल्हाड़ी से पत्रकार पर हमला कर दिया और बदमाशों ने उसे खून से लथपथ कर दिया। पत्रकार ने अपनी जान बचाने के लिए पुलिस चौकी की शरण लिया। 

जानकारी के अनुसार, आज सुबह 4:15 बजे दहिना बस स्टैंड स्थित एजेंसी पर जाते समय पत्रकार संजय कुमार पर कुछ अज्ञात बाइक सवार 4 बदमाशों ने हमला कर दिया। हमलावर ने पत्रकार पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया।  

वहीं दाहिना पुलिस चौकी के सिपाहियों ने पत्रकार संजय कुमार को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद पत्रकार की गंभीर हालत को देखते हुए रेवाड़ी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहाँ अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

दाहिना पुलिस ने पत्रकार की शिकायत पर 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पत्रकार की हालत जानने के लिए अस्पताल पहुंचे कोसली विधायक लक्ष्मण यादव ने कहा कि उपद्रवियों के लिए रात का कर्फ्यू का कोई मतलब नहीं है। यह वे लोग हैं जो नियमों का पालन नहीं करते हैं, इसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।