आईपीएल 12वें सीजन का आगाज बेहद शानदार और रोमांचक रहा। पहले ही मैच में बेंगलुरु और मुंबई के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज अनुभव से लैस चेन्नई और युवाओं के जोश से भरपूर दिल्ली के बीच आईपीएल का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।


जहां पिछले साल की आईपीएल में चेन्नई की प्रदर्शन निराशाजनक रही थी और धोनी की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी, वहीं दिल्ली की टीम का प्रदर्शन शानदार रहा था और दमदार प्रदर्शन के बदौलत टीम ने फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी। 


हालांकि इस बार की आईपीएल में दोनों टीमों के लिए समीकरण अलग-अलग होंगे। चेन्नई में सुरेश रैना की वापसी से उनकी मध्यक्रम और मजबूत दिख रही है। जबकि दिल्ली की टीम को आईपीएल से पहले ही एक बड़ा झटका लग चुका है और उनके नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर पूरे आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। श्रेयस की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया था। 


इस सीजन के पहले मुकाबले में जहां चेन्नई फिर से पुराने रंग में आना चाहेगी वहीं दिल्ली की टीम नए कप्तान ऋषभ पंत की अगुवाई में पिछले साल के प्रदर्शन को एक बार फिर से दोहराना चाहेगी।