कोरोना ने पूरी दुनिया को एक ऐसे मोड़ पर लाकर रख दिया है जहां व्यक्ति ना चैन की सांस ले पा रहा है और ना मृत्यु सही से प्राप्त हो रही है। वहीं इस संक्रमण से रोज इतने मामले सामने आ रहे हैं कि हॉस्पिटल में लोगों के लिए बेड की कमी हो गई है और मरने वालों के अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट में लम्बी लाईनों में लगना पड़ रहा है। इस महामारी के बीच आज एक और बुरी खबर आई है, CPI के  नेता सीताराम येचुरी के सबसे बड़े बेटे आशीष येचुरी का  निधन हो गया है। 

34 साल के आशीष दो हफ्ते पहले इस वाइरस की चपेट में आए थे। जिसके बाद उन्हें होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें गुरुग्राम के मेदांता में भेजा गया। जहाँ उन्होंने गुरुवार सुबह 5:30 बजे दम तोड़ा। आशीष येचुरी एक अखबार में सीनियर कॉपी एडिटर के तौर पर काम रहे थे।

उनके निधन की जानकारी उनके पिता ने ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, मुझे खेद के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे बड़े बेटे का कोरोना के कारण निधन हो गया है, उन्होंने उन सभी लोगों को शुक्रिया कहा जिन्होंने उनके बेटे के ठीक होने की उम्मीद दी और इलाज किया, इसमें डॉक्टर,नर्स, फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर सबका शुक्रिया किया। ‌सीपीआई ने भी ट्वीट कर आशीष के निधन पर दुख व्यक्त किया है।