लगभग पिछले एक हफ्ते से महाराष्ट्र में कोरोना का बढ़ता हुआ मामला चिंता का विषय बना हुआ है। कोरोना से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अछूते नहीं रहे। पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी अभिनेता या अभिनेत्री के संक्रमित होने की खबर मिलती रहती है। 


हाल ही में माधुरी दीक्षित के डांस शो 'डांस दीवाने' के 18 क्रू मेंबर एक साथ कोरोना की चपेट में आ गए। इसके बाद से शो में काम कर रहे बाकी सदस्यों के बीच दहशत का माहौल है। जहाँ एक तरफ कोरोना का विस्फोट हुआ वहीं दूसरी तरफ शो की जज माधुरी दीक्षित इस आउटब्रेक के बाद शो से ब्रेक लेकर छुट्टी मनाने मालदीव पहुंच गई हैं। 


माधुरी ने मालदीव पहुँच कर वहाँ से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की और लिखा - " जन्नत से हेल्लो", इसी तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है की अपने शो में कोरोना के बढ़ते हुए प्रकोप को देख कर उन्होंने शो से ब्रेक ले लिया है।


डांस दीवाने के शो मेकर्स ने बयान जारी करते हुए कहा कि "सभी पॉजिटिव क्रू क्वारंटाइन में हैं, उन्हें तत्काल सभी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमने सेट को सैनिटाइज कर दिया है। आपको बता दें की इस शो में माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांडे जज है वहीं शो के होस्ट राघव जुयाल हैं।