कोरोना के बढ़ते केस ने बढ़ाई चिंता

Delhi covid-19 updates दिल्ली और एनसीआर में फिर कोरोना संक्रमण ने दस्तक दी है. एनसीआर के गाजियाबाद और नोएडा के कई स्कूलों में कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आने के बाद से ऑनलाइन पढ़ाई शुरू कर दी गई है. दिल्ली के साथ ही नोएडा में भी कोरोना काफी तेजी से फैल रहा है.

नोएडा में 24 घंटे में कोरोना के 70 नए मामले सामने आए हैं. जिसमें 14 बच्चे शामिल हैं, जिनकी उम्र 18 साल से भी कम है. इसके साथ ही नोएडा में अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 237 पहुंच चुकी है. वहीं, नोएडा में कोरोना (Delhi corona update) संक्रमित कुल बच्चों की संख्या 58 हो गई है. बीते 24 घंटे के नोएडा में कोरोना के 8 मरीजो ने कोरोना को मात दी है जबकि 218 मरीजो का इलाज अस्पताल में जारी है.

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना संक्रमितों के ग्राफ बढ़ने से टेंशन बढ़ चुकी है. इस बीच, दिल्ली सरकार ने स्कूल प्रशासन को जरूरत अनुसार कक्षाओं को बंद करने की छूट दी है बता दें कि देश की राजधानी में कोविड (covid-19 news) की स्थिति की समीक्षा के लिए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) की 20 अप्रैल को एक बैठक बुलाई गई है, ओर भी मजेदार खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड "Thebharatpress.com" से जुड़े रहे।

यह भी पढ़ें

Kashmir कुलगाम जिले आतंकवादियों ने एक व्यक्ती की गोली मारी

अंतरिक्ष से दिखी यूक्रेन की तबाही रूसी हमले ने यूक्रेन को बना दिया खंडहर

लग्जरी कार को छोड़ मुंबई की लोकल ट्रेन में नवाज़ुद्दीन