देशभर में कोरोना ने बवाल मचा रखा है आए दिन कोरोना से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड और राजनीति पर कोरोना के काले बादल छाए ही हुए है कि अब इसका असर भोजपुरी इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। 14 अप्रैल के दिन ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और गायक दिनेश लाल निरहुआ के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

निरहुआ अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात साझा करते है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था "मैं भी कोरोना संक्रमित हो गया"। हाल ही में निरहुआ ने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की थी। फिलहाल कुछ दिनों पहले से ही निरहुआ उत्तर प्रदेश के बांदा में अपनी फिल्म "सबका बाप अंगूठा छाप" में व्यस्त थे इस बीच उनकी टीम के दो और लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिनमें में से एक एसिस्टेंस और दूसरा कैमरामैन शामिल है। 

इससे पहले हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। आम्रपाली ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट से दी थी। जिसमे उन्होंने जानकारी देने के साथ अपने फैंस को दिलासा दिया कि ऐसे में वो होम आइसोलेट है और डॉक्टर द्वारा दी हिदायतों का पालन कर रही है। वह अपना और परिवार का ध्यान अच्छे से रख रही है जिससे की वो जल्द ही ठीक हो जाए। बता दे, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत लोकप्रिय है, ये दोनो जब भी पर्दे पर साथ आते है बवाल मचा देते है।