यूँ तो पूरे देश में कोरोना ने अपना आतंक फिर से मचा रखा है पर कोरोना के इस कहर का ख़ासा दबाव मुंबई शहर में देखा जा सकता है। आज तक ढेरों फ़िल्मी और टी वी. जगत के सितारे कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना से संक्रमित होने में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, अर्जुन कपूर, अमीर खान, कृति सेनन, कार्तिक आर्यन और भी कई  सारे स्टार्स के साथ अब अमर उपाध्याय और प्रियल महाजन का भी नाम  जुड़ गया है ।

कलर्स टी.वी. के शो मोलक्की के लीड ऐक्टर अमर उपाध्याय को पांच दिन पहले ही कोरोना हुआ था पर अब उनकी को-स्टार भी हो गई हैं कोरोना संक्रमित। जी हाँ प्रियल महाजन ने अपने कोरोना पोजीटीव होने की बात खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साँझा की है।

प्रियल ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाल कर अपने फैन्स को बताया कि वह कोरोना पोजीटीव हैं। साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को सावधानी बरतने को भी कहा और  बताया कि वह नहीं जानती कि उन्हें कोरोना कैसे हुआ है। प्रियल ने बताया कि ये उनका 9 वां दिन है और वे इन्तज़ार कर रही है कि कब 14 दिन होगा और उनका टेस्ट नेगेटिव आएगा और वह अपने काम पर दोबारा जा पाएंगी।

हालांकि दोनों ही ऐक्ट्रस में कोविड-19 के लकशण नहीं दिखाई दिए पर दोनों का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों ही ऐक्ट्रस अपने घर पर ही सेल्फ-क्वारनटीन हैं। चूँकि अब शो के दोनों ही लीड एक्टर्स को कोरोना हो गया है और सेल्फ-क्वारनटीन में हैं तो फ़िलहाल शो के मेकर्स ने शो को स्थगित कर दिया है।