आईपीएल में रोज एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। आज जहाँ चेन्नई के सामने होंगे पंजाब। चेन्नई जहाँ अपना पहला मैच हारकर इस मैच में जीत के इरादे से उतरेगी वहीं पंजाब अपना पहला मैच 4 रनों से जीतने के बाद आत्मविश्वास से भरपूर होगी। 


चेन्नई की बल्लेबाजी पिछले मैच में मजबूत दिखी तो वहीं पर उनके गेंदबाज थोड़े से फ़ीके नजर आए। अगर बदलाव की बात करें तो चेन्नई के पास कोई भी अधिक पेस वाला गेंदबाज नहीं है ऐसे में कप्तान धोनी शायद लूंगी एंगीडी के तरफ जा सकते हैं। 


वहीं पंजाब की बात करें तो पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी और 200 से ज्यादा रन बनाए थे। लेकिन वहीं पर उनके गेंदबाजों ने भी 20 ओवरों में 200 रन खा लिए थे, जो उनके लिए भी चिंता का विषय है। 

अगर मतलब की बात करें तो कप्तान राहुल क्रिस जॉर्डन के तरफ जा सकते है लेकिन देखने वाली बात ये होगी की वो किस की जगह खेलते हैं। 


चेन्नई का रिकॉर्ड हमेशा से पंजाब के सामने बेहद शानदार रहा है। 2015 से अभी तक खेले गए आठ मुकाबलों में छह मैचों में चेन्नई ने जीत दर्ज किया है। मिस्टर आईपीएल (सुरेश रैना) ने पंजाब के खिलाफ अभी तक 152 की स्ट्राइक रेट से 814 रन बनाए हैं।